बिग बॉस 11: जानिए सलमान की खिलाफत करने वाले जुबेर खान की कहानी

Posted on October 10, 2017

हाल ही में ‘बिग बॉस’ के घर से निकाले गए जुबेर खान जबरदस्त चर्चाओं में बने हुए हैं। घर में रहने के दौरान तो उन्होंने खूब हंगामा किया ही था, घरसे बाहर आने के बाद भी वो लाइमलाइट में बने हुए हैं।

बता दें कि शो से निकाले जाने के बाद जुबेर खान ने शो के होस्ट के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई बल्कि उन्हें और शो को लेकर कई खुलासे भी किए।

शो में जुबेर खान की छवि पर भी सवाल उठे। उन्हें दाऊद का रिश्तेदार बताकर प्रचारित किया गया और कहा गया कि वो हसीनापारकर के दामाद हैं जबकि जुबेर का कहना है कि यह झूठ है।

सलमान के खिलाफ जुबेर का हल्ला बोल

‘बिग बॉस’ के वीकेंड में सलमान ने हफ्तेभर की घर के अंदर की हलचल पूरी जनता को दिखाई और इस दौरान घर के सदस्यों ने जो लड़ाईयांऔर गाली-गलौज की उसके लिए सभी की जमकर क्लास ली। जुबेर खान भी निशाने पर आ गए। जुबेर पर भड़कते हुए सलमान शायदकुछ ज्यादा ही बोल गए और कह दिया, ‘तुम्हारे घर से बाहर निकलने के बाद अगर कुत्ता नहीं बनाया तो मेरा नाम सलमान खान नहीं।’

इसके बाद सलमान ने जुबेर पर लोगों से झूठ बोलने का भी आरोप लगाया और कहा कि वो अपनी सच्चाई पूरी जनता को बताएं। सलमानकी डांट से जुबेर इस कदर परेशान हो गए कि उन्होंने खूब सारी गोलियां खा लीं जिसकी वजह से उनकी हालत बुरी तरह बिगड़ गई और उन्हें
अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा। चूंकि जुबेर पहले से ही डेंजर जोन में थे इसलिए बाद में उनकी घर में वापसी भी नहीं हुई।

आखिर कौन है जुबेर

जुबेर खान ‘बिग बॉस 11’ के कॉमनर कंटेस्टेंट थे। वो एक फिल्म प्रोड्यूसर भी हैं और एक फिल्म को डायरेक्ट भी कर चुके हैं, लेकिन एक वेबसाइट (indianexpress.com) के मुताबिक,
शो के प्रीमियर पर सलमान से बातचीत के दौरान जुबेर खान ने कहा था कि भले ही उसके अंडरवर्ल्ड से कनेक्शन रहा हो, लेकिन अपनेपरिवार में से सिर्फ वही एक शख्स है जो पब्लिकली दिखता है।

हालांकि बाद में जुबेर ने यह भी कहा कि हसीना पारकर और उसके परिवारवालोंने उसे कैद कर लिया था और जबरदस्ती अपनी बेटी से शादी करवा दी। जुबेर की मानें तो वो ‘बिग बॉस’ का हिस्सा इसीलिए बने ताकिवो अपनीछवि सुधार सकें और अपने बच्चों को वापस ला सकें जिन्हें उनके ससुरालवालों ने कैद कर रखा है।

हसीना पारकर के दामाद नहीं जुबेर ?

हालांकि जब हमारी बात जुबेर खान से हुई तो उन्होंने कुछ और ही खुलासा किया। बकौल जुबेर खान, ‘मैं हसीना पारकर का दामाद नहीं। मेरी सास का नाम नूर जहां है, जो उरण की रहने वाली हैं। मेरे ससुराल वालों का भी अंडरवर्ल्ड के लोगों से कोई लेना-देना नहीं है।’

जुबेर ने आगे कहा कि कलर्स ने उन्हें दाऊद का रिश्तेदार बताकर उनकी छवि खराब की है
और चैनल ने यह सब टीआरपी के लिए किया।

जुबेर के चौंकाने वाले खुलासे

शो से बाहर आने के बाद जुबेर ने सलमान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराने के बाद कई खुलासे किए और दावा कि शो में गलत भाषाके इस्तेमाल पर विवाद करने की सलाह उन्हें खुद शो की क्रिएटिव टीम ने दी थी। इतना ही नहीं, चैनल के साथ जुबेर का जो कॉन्ट्रैक्ट साइनहुआ उसमें लिखा है कि अगर जुबेर 2 साल तक चैनल के खिलाफ कुछ नहीं बोलते हैं तो उन्हें 24 लाख रुपए दिए जाएंगे। यह खुलासा खुद जुबेर खान ने किया है।

MissDhinchak

Profile picture of MissDhinchak

@missdhinchak

active 3 days, 21 hours ago
Gossip Queen